हिमाचल विधानसभा के गेट पर लगे खालिस्तानी झंडे, सिसोदिया ने भाजपा को घेरा...तो कुमार विश्वास ने कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 01:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चढ़ गया है। रविवार सुबह हिमाचल प्रदेश की विधानसभा के गेट पर खालिस्तान के झंडे लगाए जाने के बाद राजनीति शुरू हो गई है। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री  मनीष सिसोदिया ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा है। वहीं कुमार विश्वास का भी इस मामले में बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

सिसोदिया का ट्वीट
मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी है। सिसोदिया ने ट्वीट किया, पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी है और उधर ख़ालिस्तानी झंडे लगाकर चले गए जो सरकार विधानसभा ना बचा पाए, वो जनता को कैसे बचाएगी। यह हिमाचल की आबरू का मामला है, देश की सुरक्षा का मामला है। भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो गई।

PunjabKesari

कुमार विश्वास बोले
कुमार विश्वास ने कहा कि देश मेरी चेतावनी को याद रखे। मैंने पंजाब के वक्त कहा था, लेकिन अब उसकी इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूं. देश मेरी चेतावनी को याद रखे. मैंने पंजाब के वक़्त कहा था, लेकिन अब उसकी इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है। हालांकि कुमार विश्वास ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इससे पहले जब पंजाब चुनाव थे, तब उन्होंने सीधे-सीधे अरविंद केजरीवाल पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

बता दें इस साल हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसे लेकर सियासी हलचल बढ़ गई है। रविवार सुबह हिमाचल प्रदेश में तब हड़कंप मच गया जब विधानसभा के गेट पर खालिस्तान के झंडे लगे मिले, साथ में पंजाबी में लिखा भी है, खालिस्तान। हिमाचल में भाजपा नेतृत्व वाली जयराम ठाकुर की सरकार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News