FIFA 2022 World Cup का जुनून ऐसा कि भारत से कतर तक का सफर थार से तय करेगी केरल की महिला

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 04:48 PM (IST)

ऑटो डेस्क: फुटबॉल का खेल दुनिया भर में काफी पापुलर है। फुटबाल के प्रशंसकों फीफा 2022 world cup का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ये भी कहना गलत नही होगा वलर्ड कप का जुनून सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही इसी से जुड़ी केरल की एक महिला नाजी नौशी को लेकर एक खबर सामने आई है।  

PunjabKesari

नाजी नौशी ने भी 2022 फीफा विश्व कप के फिनाले को देखने का एक अलग प्लान बनाया है। वे इस फाइनल मैच देखने के लिए नाजी अपनी महिंद्रा थार एसयूवी में भारत से कतर के लिए ड्राइव करेगी। नाजी हमेशा से ही घूमने-की काफी शौकीन रही हैं, लेकिन उन्होने कहा कि ऐसा पहली बार होगी कि जब वे ऐसा कुछ कर रही हैं। हालांकि इस काम में उनके पति और बच्चों द्वारा प्रोत्साहन मिल रहा है।

PunjabKesari

नाजी ने अपनी थार को पूरी तरह से 2022 कतर फीफा विश्व कप की थीम पर सजाया है। उन्होने हाल ही में कन्नूर से अपनी यात्रा शुरू की और इसे केरल के परिवहन मंत्री एंटनी राजू ने हरी झंडी दिखाई। नाजी ने बताया कि उनके पास के पास ओमान का ड्राइविंग लाइसेंस है जिसे पहले ही अंतरराष्ट्रीय लाइसेंस में बदल दिया गया है। वह कोयंबटूर के रास्ते केरल से मुंबई तक अपनी थार में  जाने का प्लान बना रही है, जबकि मुंबई से लेकर ओमान तक का रास्ता जहाज के ज़रिए तय करेंगी। एक बार जब वे ओमान पहुंचेंगे, तो वह थार में अपनी यात्रा को जारी करेंगे और कतर पहुंचने से पहले यूएई, बहरीन, कुवैत, सऊदी अरब सहित अरब देशों को कवर करेगी।

PunjabKesari

ऐसा शायद पहली बार होगा कि जब केरल की कोई महिला इस तरह के रोड ट्रिप की कोशिश कर रही है। बता दें कि नाजी एक बड़ी फुटबॉल प्रशंसक हैं और समापन देखने के लिए 10 दिसंबर तक कतर पहुंचने की योजना है।

<>


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News