केरलः कोच्चि में महिला ने हॉस्टल के छात्रावास में युवती ने दिया बच्चे को जन्म, तीन दिन में दूसरा मामला

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 09:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल के कोच्चि में एक महिला ने छात्रावास के शौचालय में एक बच्चे को जन्म दिया। मां और बच्चे दोनों की हालत ठीक है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।इस घटना से कुछ दिन पहले ही शहर में एक महिला ने अपने नवजात शिशु को सड़क पर फेंक दिया था जिससे बच्चे की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि कोल्लम की 22 वर्षीय महिला यहां एक कंपनी में काम करती है और उसने रविवार सुबह एक निजी छात्रावास के शौचालय के अंदर बच्चे को जन्म दिया। उसने बताया कि महिला काफी देर से शौचालय के अंदर थी और बाहर नहीं निकल रही थी इस पर उसके साथ रहने वाली अन्य लड़कियों ने जबरदस्ती दरवाजा खुलवाया जिसके बाद घटना की जानकारी मिली।

पुलिस ने बताया,‘‘हमें छात्रावास के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। हमने तुरंत उसे और बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों की हालत ठीक है।'' पुलिस ने बताया कि उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है और उसका एक करीबी दोस्त भी अस्पताल पहुंच गया है। छात्रावास में महिला के साथ रहने वाली अन्य महिलाओं को उसके गर्भवती होने की जानकारी नहीं थी।

इससे पहले तीन मई को कोच्चि में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। एक महिला में अपने घर के बाथरूम में शिशु को जन्म दिया और उसे कथित तौर पर सड़क पर फेंक दिया। बच्चा सड़क पर मृत पाया गया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News