केजरीवाल की विपक्षी पार्टियों को नसीहत- वॉकआउट का ड्रामा छोड़ अन्नदाताओं का दो साथ

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कृषि से संबंधित तीन विधेयकों करो लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जंग छेड़ दी है। अब उन्होंने इस जंग में सभी विपक्षी पार्टियों से एकजुट होने की अपील की है। केजरीवाल ने सांसदों से कहा कि देश के किसान उन्हे देख रहे हैं, ड्रामा करने की बजाय बिल का विरोध करें। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को ट्वीट में लिखा कि केंद्र के तीनों विधेयक किसानों को बड़ी कंपनियों के हाथों शोषण के लिए छोड़ देंगे। मेरी सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से बिनती है कि राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें, सुनिश्चित करें कि आपके सभी MP मौजूद हों और वॉकआउट का ड्रामा ना करें। पूरे देश के किसान आपको देख रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल केजरीवाल ने कृषि से संबंधित तीन विधेयकों को ‘‘किसान-विरोधी'' बताते हुए वीरवार को केंद्र से इन्हें वापस लेने की मांग की थी। केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि खेती और किसानों से संबंधित तीन विधेयक संसद में लाए गए हैं जो किसान विरोधी हैं। देश भर में किसान इनका विरोध कर रहे हैं। केंद्र सरकार को इन तीनों विधेयकों को वापस लेना चाहिए। आम आदमी पार्टी संसद में इनके विरोध में वोट करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News