केजरीवाल का पीएम पर हमला, कहा-मोदी जी के पाक के साथ हैं सीक्रेट रिश्ते

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 01:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद को छद्म राष्ट्रवाद का मायाजाल क़रार देते हुए कारोबारियों से लोकसभा चुनाव में आप को समर्थन देने की अपील की है। उन्होंने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि मोदी राज ने 5 साल में पूरे देश में टैक्स आतंकवाद (टैक्स टेररिज़म) की स्थिति पैदा की जिससे कारोबार जगत तबाह हो गया है। 

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग का दुरुपयोग कर व्यापारियों को नोटिस थमा रही है। इससे देश में टैक्स टेररिज़म छाया है, कारोबारियों में आतंक फैला है, ये देश को आगे नहीं ले जा सकते। उन्होंने मोदी पर पाकिस्तान के साथ ‘गोपनीय रिश्ते' रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसीलिए हम कहते हैं कि मोदी जी ने फर्जी राष्ट्रवाद का मायाजाल बना दिया है। कारोबारी जगत के लोग इस मायाजाल से परे देखें, तब सच्चाई समझ आएगी।

PunjabKesari

सीएम ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा का इतने साल साथ देकर देखा, अब केजरीवाल का साथ दें। केजरीवाल आखिर सांस तक कारोबारियों का साथ देगा। उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को असफल बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सरकार चलाना नहीं आता। 

PunjabKesari

​केजरीवाल ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी जैसे जो कदम मोदी ने उठाए, वे व्यापार क्षेत्र के खिलाफ है। उन्हें समझ नहीं है कि कैसे देश चलाया जाए। उन्होंने दिल्ली में सीलिंग का हवाला देते हुए व्यापारियों से कहा कि यदि मोदी को वोट दिया तो सीलिंग जारी रहेगी और केजरीवाल को वोट देकर सातों सीट जिता देंगे तो सीलिंग की समस्या का तार्किक समाधान मिल सकेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News