केजरीवाल का PM मोदी पर तंज, कहा- आपकी यात्राओं से देश को क्या हुआ हासिल?

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 05:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच तनातनी फिर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को एक शैक्षणिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केंद्र सरकार ने विदेश जाने की मंजूरी नहीं मिली जिसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘गंदी राजनीति’ करार दिया। 
PunjabKesari

केजरीवाल ने उनके दो मंत्रियों की विदेश यात्रा रद्द कर दिये जाने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर आड़े हाथों लिया। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं की तुलना आम आदमी पार्टी के मंत्रियों की यात्राओं से की जाने लगी है। आप के मंत्रियों की यात्राओं से देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है, लेकिन मोदी की यात्राओं से देश को क्या हासिल हुआ- राफेल?

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को भी प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए कहा था कि उनके मंत्रियों- मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन की विदेश यात्राएं मोदी सरकार ने रद्द कर दी है जो गंदी राजनीति का हिस्सा है। गौरतलब है कि सिसोदिया को आस्ट्रिया जाना था जबकि जैन आस्ट्रेलिया जाने वाले थे। जैन को आस्ट्रेलिया में मोहल्ला क्लिनिक के बारे में भाषण देना था, जबकि सिसोदिया को आस्ट्रिया में दिल्ली के सरकारी विद्यालयों में खुशियों से संबंधित कक्षाओं के बारे में बोलना था।  लेकिन मंजूरी न मिलने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News