कांग्रेस नेता का विवादित बयान-तैयार रखो पेट्रोल और डीजल, आदेश मिलते ही फूंक देना सब

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 02:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता प्रदीप मांझी भड़काऊ बयान देते कैमरे में कैद हुए हैं। ओडिशा के नबरंगनगर में नाबालिग से रेप और हत्या के मामले पर कांग्रेस ने गुरुवार को बंद बुलाया था। इस दौरान कांग्रेस सांसद को फोन पर किसी से यह कहते सुना गया कि पेट्रोल और डीजल तैयार रखो, जैसे ही आदेश मिले सब फूंक देना, सारी सरकारी संपत्तियां भी जला देना फिर देखते हैं आगे क्या होता है। इतना ही नहीं मांझी ने कहा कि उन्हें पार्टी कार्यकर्त्ताओं को ऐसे निर्देश देने पर कोई अफसोस नहीं है।

 

बता दें कि नबरंगनगर में 14 दिसंबर में एक नाबालिग का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद कांग्रेस ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ 12 घंटे का बंद बुलाया था। बंद के दौरान ही मांझी अपने किसी कार्यकर्त्ता से फोन पर ऐसी बात कहते हुए कैमरे में कैद हो गए। वहीं मांझी ने अपने बयान पर दलील दी कि जब गांधीजी के सिद्धांतों पर चलकर हम गरीब को इंसाफ नहीं दिला सके तो हमें नेताजी के विचार अपनाने के लिए बाध्य होना पड़ा, कानून को हाथ में लेना हमारी मजबूरी हो गई है।

 

प्रदीप मांझी ओडिशा कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट भी हैं। प्रदीप मांझी के बयान को लेकप भाजपा ने सोनिया गांधी पर निशाना साधा। भाजपा के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने कहा कि मांझी के बयान से पता चलता है कि आखिर क्यों सोनिया गांधी ने CAA हिंसा के दौरान कभी शांति की अपील नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News