कठुआ दुष्कर्म मामले पर बोली महबूबा,कहा- खुद को टूटा हुअा महसूस कर रही हूं

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 05:23 AM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कठुआ दुष्कर्म एवं हत्या मामले को लेकर आज अपने एक बयान में कहा कि वह खुद को टूटा हुआ महसूस कर रही हैं और उनकी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं।

मुफ्ती ने कहा कि जम्मू के लोगों ने भाईचारे और सांप्रदायिक सौहार्द की भावना को बरकरार रख एक बेहतर उदाहरण प्रस्तुत किया है। मुख्यमंत्री ने यहां राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और उनकी पत्नी सविता कोविंद के स्वागत में सिविल सोसायटी द्वारा आयोजित‘स्वागत समारोह’को संबोधित करते हुए कहा, "सरकार इस मामले में कोई राजनीति किए बिना नाबालिग पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन कुछ शरारती तत्व गड़बड़ी पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पूरा देश उठ खड़ा हुआ। कैंडल लाइट और जुलूस निकाले गए। लोगों ने न्याय के लिए आवाज उठाई।" सरकार की जिम्मेदारी है कि वह इस मामले में पीड़िता को न्याय दिलाए। महबूबा ने कहा कि पूरे देश की निगाहें अब न्यायपालिका पर हैं ताकि इस मामले में त्वरित न्याय प्रदान कर दोषियों को सजा दी जा सके।  उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस घटना को शर्मनाक बताते हुए दोषियों को सजा दिए जाने की मांग की है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News