कठुआ हत्या मामला, सुपारी कीलिंग की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 09:13 PM (IST)

कठुआ (गुरप्रीत) :  गत दिनोंं बस अड्डे से सटे वार्ड नं.-14 में एक महिला के घर पर उसकी की गई हत्या मामले की सुईं सुपारी किलिंग की ओर जा रही है। प्रारंभिक जांच में महिला के पति सहित अन्य कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। जांच में फिलहाल सामने आ रहा है कि यह मामला सुपारी किलिंग का है। हत्या का कारण प्रापटी बताई जा रही है। महिला की हत्या के बाद किन लोगों को प्रापटी संबंधी फायदा होने वाला था, इन कडिय़ों को भी पुलिस जोड़ रही है। पुलिस हर पहलु के आधार पर जांच आगे बढ़ा रही है।

 

पुलिस ने मौके से एयर गन के अलावा तेजधार हथियार भी बरामद  किए हैं। सूत्रों की मानें तो महिला के घर में सामान को भी इस तरह से बिखेर दिया था ताकि देखने में लगे कि वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इस दौर तक पहुंच चुकी है कि मामला सुपारी किलिंग का है, यह साफ हो गया है। महिला का अपने पति के साथ भी विवाद था, इसे लेकर पुलिस अधिकारी गत दिवस ही पुष्टि कर चुके हैं। बहरहाल हत्या के कारण स्पष्ट तौर पर क्या होंगे, इसका खुलासा औपचारिक तौर पर जांच पूरी होने के बाद पुलिस ही करेगी। 


वहीं, जिला पुलिस प्रमुख डॉ शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला सुपारी किलिंग का लग रहा है। कई लोगों से पूछताछ जारी है। हत्या के कारण प्रापटी ही रही है। मामले पर पुलिस जल्द ही खुलासा करने वाली है। हर पहलु को ध्यान में रखकर कडिय़ों को जोड़ा जा रहा है। 
------------------ 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News