कश्मीरी महिला ने मकान मालकिन पर ''आतंकवादी'' कहने के आरोप लगाए

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 08:38 PM (IST)

नयी दिल्ली: दक्षिण पूर्व दिल्ली की एक महिला ने आरोप लगाया है कि कश्मीरी होने के कारण उसकी मकान मालकिन ने उसे 'आतंकवादी'  कहा और उसकी गैर मौजूदगी में उसके फर्नीचर हटा दिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद यह जानकारी दी। श्रीनगर की रहने वाली महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी मकान मालकिन एक व्यक्ति के साथ घर में घुसी और कश्मीर से होने के कारण उसे 'आतंकवादी' कहा। दिल्ली महिला आयोग ने इस सिलसिले में पुलिस को नोटिस जारी किया है और कार्रवाई रिपोर्ट, प्राथमिकी की प्रति और मामले में कोई गिरफ्तारी हुई है अथवा नहीं, इस बारे में जानकारी मांगी है।


घटना बुधवार की है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता जब घर लौटी तो उसके घर का ताला टूटा था और मूल्यवान सामान गायब थे। उसकी मकान मालकिन भी वहीं थी। जल्द ही दोनों पक्षों के बीच तेज बहस होने लगी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया,'क महिला के घर में चोरी के बारे में हमें पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि घर दो बहनों को किराये पर दिया गया था। दोनों श्रीनगर की रहने वाली हैं। मकान मालकिन ने पीसीआर को फोन किया था।'

 

अधिकारी ने कहा कि किरायेदार ने आरोप लगाए कि उनकी मकान मालकिन ने घर का ताला तोड़ दिया और फर्नीचर हटा दिया तथा कपड़े एवं २० हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर पी मीणा ने कहा कि शिकायत के आधार पर भादंसं की विभिन्न धाराओं में अमर कॉलोनी थाने में मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News