कर्नाटक: राहुल गांधी मंगलवार को करेंगे कांग्रेस की अहम बैठक, सिद्धारमैया के 75वें जन्मदिन में भी होंगे शामिल

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 02:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार ने रविवार को कहा कि पार्टी नेता राहुल गांधी 2 अगस्त को राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में शामिल होंगे। शिवकुमार ने कहा कि इसके साथ ही गांधी वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया के 75वें जन्मदिन समारोह में भी शामिल होंगे। राहुल अपने दौरे के दौरान मुरुगराजेंद्र मठ भी जाएंगे जो कि लिंगायत समुदाय का एक प्रमुख केंद्र है।

 

शिवकुमार ने कहा, “तीन अगस्त को राहुल गांधी ने चित्रदुर्ग के मुरुग मठ के संत (श्री शिवमूर्ति मुरुग शरणारु) और अन्य संतों से मिलने की इच्छा व्यक्त की है। इससे पहले वह हुब्बली में अगस्त को होने वाली पार्टी की राज्य राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में शामिल होंगे जिसमें 35 नेता उपस्थित होंगे।”

 

मठ में संतों से मुलाकात करने के बाद उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि तीन अगस्त को गांधी दावणगेरे में सिद्धरमैया के 75वें जन्मदिन समारोह में भाग लेंगे और इसके बाद हुब्बली से नई दिल्ली वापस चले जाएंगे। शिवकुमार ने कहा कि राहुल गांधी सितंबर में फिर से क्षेत्र की यात्रा कर सकते हैं, जिसके दौरान वह कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' में सम्मिलित होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News