भारी पड़ी सेल्फी, कर्नाटक में नहर में डूबने से 3 डॉक्टरों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2016 - 03:46 PM (IST)

मांड्या:  कर्नाटक के मांड्या जिले में विश्वेश्वरैया नहर में डूबने से कल शाम मांड्या इंस्टीट्यूट: इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के तीन हाउस सर्जनों की मौत हो गई।  पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बेंगलुरु निवासी जीवन और श्रुति तथा टुमकुरु के गिरीश के रूप में की गयी है। 
 
पुलिस का कहना है कि 21 से 23 साल के ये हाउस सर्जन नहर के पास घूमने गए थे लेकिन सेल्फी लेने के चक्कर में नहर में डूबकर तीन की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार अगले 15 दिन में इन सबकी इंटर्नशिप पूरी होने वाली थी। पुलिस फिलहाल गिरीश के शव की तलाश कर रही है। 
 
सेल्फी लेते समय डूब गया छात्र, बचाने के चक्कर में दोस्त भी डूबा  
 
वालदेवी बांध में ‘सेल्फी’ लेते समय एक कॉलेज छात्र की डूबने से मौत हो गई, जबकि उसे बचाने के लिए पानी में कूदने वाला एक अन्य छात्र भी डूब गया।   वादिवहारे पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी मनोहर पाटिल ने आज बताया कि नासिक जिले में घोटी के करीब बांध में कल 10 छात्र सैर-सपाटे के लिए गए थे।   
 
सैर-सपाटे के दौरान यहां के सिडको इलाके के सौरभ जगन्नाथ चुलभर (18) का अपनी तस्वीर उतारते समय संतुलन बिगड़ गया। वह बांध के एक पत्थर पर खड़ा होकर ‘सेल्फी’ ले रहा थ।  पाटिल ने बताया कि उसका दोस्त अजिंक्या भाउसाहेब गैकर (18) भी उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया, लेकिन दोनों डूब गए।   बाद में कल शाम कुछ गांव वालों ने उस स्थान पर पहुंचकर मछली मारने वालों की मदद से शवों को पानी से बाहर निकाला।  पाटिल ने बताया कि पुलिस ने पंचनामा करके दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नासिक के सिविल अस्पताल भेज दिया है।  
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News