Karnataka: दोस्त बना दरिंदा, लड़की को जबरन पिलाई शराब, फिर सुनसान जगह ले जाकर किया रेप

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 05:37 PM (IST)

बेंगलुरूः कर्नाटक में उडुपी जिले के कार्कल में एक 24 वर्षीय युवती को कथित तौर पर अगवा कर नशीला पदार्थ दिया गया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि यह घटना 23 अगस्त की रात को कार्कल टाउन पुलिस थाना क्षेत्र में घटित हुई। उसने बताया कि कार्कल कस्बे की रहने वाली पीड़िता को कथित तौर पर अल्ताफ नामक व्यक्ति ने अगवा कर लिया और कार में एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उडुपी के पुलिस अधीक्षक अरुण के अनुसार युवती और अल्ताफ पिछले तीन महीनों से सोशल मीडिया मंच 'इंस्टाग्राम' पर दोस्त हैं और दोनों एक ही शहर (कार्कल) के रहने वाले हैं। शुक्रवार को अल्ताफ महिला के कार्यस्थल पर आया और उसने कथित तौर पर उसे कार में अगवा कर लिया। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद अल्ताफ का एक और साथी रिचर्ड कार्डोजा भी उनके साथ आ गया। अल्ताफ के पास शराब की कुछ बोतलें थीं और उसने महिला को जबरन शराब पिलाई।

महिला और उसके परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार अल्ताफ ने शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीने के लिए मजबूर किया। बाद में उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे उसके घर वापस छोड़ दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने अल्ताफ और कार्डोजा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए वाहनों को जब्त कर लिया है। पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराया है जिसे मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।" उन्होंने कहा, "उसे इलाज के लिए मणिपाल के कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने अल्ताफ और कार्डोजा दोनों को भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News