सड़क हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार, दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत...बसवेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए थे

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक के हुबली-सोलापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार और आरटीसी बस के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय रुद्रप्पा अंगड़ी, उनकी 45 वर्षीय पत्नी शोभा अंगड़ी, 16 वर्षीय बेटी ईश्वर्या अंगड़ी और 12 वर्षीय बेटे विजय कुमार अंगड़ी के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना गडग जिले के नरगुंडा कस्बे के पास कोन्नुरा गांव के बाहरी इलाके में हुई। मृतक परिवार हावेरी शहर के मंजूनाथ नगर इलाके का रहने वाला था। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कार चालक द्वारा तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाना दुर्घटना का कारण हो सकता है। हालांकि, पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि दुर्घटना कैसे हुई। बस इलाकल कस्बे से हुबली की ओर जा रही थी।

कार चालक ने बस को टक्कर मारी
पुलिस ने बताया कि कार चालक ने बस को टक्कर मारी। यह भी संदेह है कि सुबह-सुबह कार चलाते समय रुद्रप्पा को झपकी आ गई थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि कार क्षतिग्रस्त हो गई और चारों मृतकों के शव पहचान से परे हो गए। बस खेत में जा घुसी। इस हादसे में आरटीसी बस का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। नरगुंडा पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला।

बसवेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए थे
सभी मृतक एक ही परिवार के थे और कल्लापुरा कस्बे में प्रसिद्ध बसवेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए थे। रुद्रप्पा अंगड़ी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजेश्वरी ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। गडग के पुलिस अधीक्षक बी.एस. नेमागौड़ा ने घटनास्थल का दौरा किया। मृतक रुद्रप्पा के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनके बुजुर्ग माता-पिता को अभी तक इस त्रासदी के बारे में नहीं बताया गया है।

बुजुर्ग माता-पिता को नहीं दी इस त्रासदी की जानकारी 
वे उम्र से संबंधित बीमारियों से पीड़ित हैं और परिवार को इस बात की चिंता है कि जब उन्हें यह चौंकाने वाली खबर पता चलेगी तो क्या होगा। माता-पिता को अभी भी विश्वास है कि उनका बेटा और परिवार मंदिर के दर्शन के बाद घर लौट आएगा। परिवार सभी परिवार के सदस्यों को एक साथ दफनाने पर विचार कर रहा है। रुद्रप्पा एक इलेक्ट्रिकल ठेकेदार थे और इलेक्ट्रिसिटी इंजीनियर्स एसोसिएशन के जिला सचिव के रूप में काम करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News