कोरोना को काबू करने को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: येदियुरप्पा

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 03:12 PM (IST)

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रसार को नियंत्रित करने तथा लोगों की जिंदगी बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसे काबू में करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य के कुछ जिलों में कोरोना महामारी को रोकने के लिए कुछ पॉकेट बनाये गये हैं। यह पूछे जाने पर कि राज्य में महामारी नियंत्रण से बाहर हो चुकी है तो मुख्यमंत्री ने कहा,महामारी के प्रसार को रोकने के लिए सभी जिला अधिकाारियों को कड़े कदम उठाने के सख्त निर्देश दिए गए है। 

PunjabKesari
येदियुरप्पा ने कहा कि हाल में राज्य के दौरे पर आई केंद्रीय टीम ने भी कोरोना वायरस को रोकने के लिए राज्य सरकार की ओर से उठाये गये कदमों की सराहना की है। उन्होंने कहा,बेंगलुरु अंतररष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में 10100 बेड क्षमता का अस्थायी अस्पताल बनाया गया है जो रोगियों को भर्ती करने के लिए तैयार है। यह केंद्र सभी सुविधाओं से युक्त है।

 गौरतलब है कि राज्य में पिछले एक सप्ताह के दौरान कोरोना रोगियों की संख्या में काफी वृद्धि हुयी है तथा बुधवार तक संक्रमितों की संख्या 28000 को पार कर चुकी है। राज्य में कोरोना से अब तक 470 लोगों की मौत भी हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News