प्यार के खातिर करोड़ों खर्च कर चेंज करवाया जेंडर, दिल टूटा तो प्रेमी के घर पैट्रोल लेकर पहुंची पीड़िता....

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 11:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दो युवकों की लव स्टोरी उस समय खुंखार बन गई जब करोड़ों रूपए खर्च कर एक लड़के ने अपने जेंडर चेंज करवाया और बाद में दूसरे लड़के ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। गुस्से की आग में युवक इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी प्रेमी के घर खड़ी कार में आग लगी दी। मामला कानपुर के चकेरी इलाके का है। दो युवकों ने अनूप शुक्ला के घर पार्किंग में खड़ी कार पर देर रात पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस मामले में पुलिस ने इंदौर के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, कानपुर के वैभव शुक्ला का प्रेम संबंध इंदौर में रहने के दौरान दीप नामक युवक से था। दोनो ने एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। दीप ट्रांसजेंडर था इसलिए उसने वैभव के प्यार में अपना सेक्स ऑपरेशन कराया। दीप के मुताबिक, उसने करीब एक करोड़ रुपये खर्च करके सर्जरी और सेक्स ऑपरेशन कराया, लेकिन बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसकी वजह से वैभव कानपुर चला आया और उसने शादी से इनकार कर दिया। 
 
वैभव के शादी से मना करने से दीप इतना बौखला गया कि वो अपने एक साथी के साथ कानपुर आया और पेट्रोल भरकर सीधे वैभव शुक्ला के घर पहुंच गया और घर के नीचे खड़ी गाड़ी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।  उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान की ।

पुलिस के मुताबिक, अब चूंकि मामला इंदौर में दर्ज था। इसलिए पुलिस ने अपनी असमर्थता जताई। डीसीपी ने बताया कि आरोपी दीप अपने साथी के साथ इंदौर भागने की कोशिश कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीप ने अपनी बात कहनी चाही तो पुलिस ने जबरन उसे महिला हेल्प डेस्क के कमरे में कैद कर दिया। कार में आग लगाने वाले दीप का कहना है कि हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं और अब पूरा दोष मेरे ऊपर मढ़ा जा रहा है, जबकि वैभव फरार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News