कंगना ने बताया 'खालिस्तानी और सिख' में अंतर, बोलीं-लश्कर-ए-तैयबा की तरह ये भी आतंकवादी

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 11:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने  खालिस्तानी और सिख में अंतर बताया है। कंगना ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा था लेकिन अब उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। कंगना ने लिखा कि खालिस्तानी न तो सिख हैं न ही किसान। ये लोग आतंकवादी हैं...लश्कर-ए-तैयबा की तरह। कंगना ने आगे लिखा कि सरकार को इनको आतंकवादी घोषित कर देना चाहिए।

PunjabKesari

कंगना ने लिखा कि अगर आप उनकी तरफ हैं तो आपको पता होना चाहिए वे क्या चाहते हैं...आतंकवाद और गृह युद्ध। बता दें कि इससे पहले कंगना ने किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानियों से की थी, जिस पर काफी बवाल हुआ था और उन पर केस भी दर्ज हुए। हाल ही में कंगना ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और इसे शर्मनाक बताया था।

 

कंगना ने लिखा था-आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं। उनपर इस तरह हमले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर हमला। यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है। अगर हम अभी नहीं रोकते तो देश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है...#BharatStandWithModiJi.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News