'कंगना ने बोला था 100 रुपए में किसान आंदोलन में बैठती हैं महिलाएं, वहां मेरी मां भी थी', CISF की आरोपी जवान का बयान

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की निर्वाचित सांसद कंगना रनौत ने गुरुवार को आरोप लगाया कि जब वह दिल्ली जा रही थीं तो चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक सीआईएसएफ सुरक्षा अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मारा।

वहीं, अब कंगना रनौत से बदसलूकी के मामले में  थप्पड़ मारने वाली CISF की आरोपी जवान का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में CISF की महिला कर्मी जो कह रही है, उससे साफ झलक रहा है कि वह किसान आंदोलन को लेकर दिए गए कंगना रनौत के पुराने बयान से बेहद नाखुश थी। जो वीडियो सामने आई है, उसमें CISF की यह जवान कहती दिख रही है कि 'इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी' सूत्रों के मुताबिक कथित थप्पड़ मारने की घटना के पीछे किसान आंदोलन के दौरान पंजाब में महिलाओं के बारे में कंगना का बयान माना जा रहा है।

घटना के बाद एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, रानौत ने कहा कि कांस्टेबल ने उससे कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। निर्वाचित सांसद ने पूछा कि हम पंजाब में बढ़ते उग्रवाद को कैसे नियंत्रित करेंगे। कंगना ने कहा, "मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर हुई थप्पड़ मारने की घटना सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जब मैंने सुरक्षा जांच पूरी कर ली और महिला सुरक्षा अधिकारी के पास से गुजरने का इंतजार कर रहा था, वह मेरी ओर आई, मुझे मारा और शुरू कर दिया जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों का समर्थन करती है, लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंक और हिंसा में इस चौंकाने वाली वृद्धि को कैसे संभाला जाए। दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें घटना के बारे में बताया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News