संसद भवन में चिराग पासवान से मिलीं कंगना, हंसते हुए लगाया गले... Video वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 06:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस और BJP सांसद कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के साथ दिखाई दे रहीं हैं। दोनों हंसते हुए एक-दूसरे को लगे लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों के बीच गजब केमिस्ट्री दिख रही है। जिसे देख हर कोई ये सोचने को मजबूर है कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है।
PunjabKesari
हंसते हुए दोनों ने एक-दूसरे को लगाया गले
बता दें कि लोकसभा सांसद चिराग पासवान और BJP सांसद कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करने के बाद दोनों संसद भवन पहुंचें। इसी दौरान कंगना रनौत और चिराग पासवान की मुलाकात हुई। यहां पहले दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और फिर दोनों ने एक-दूसरे के गले लगे। इसके बाद दोनों किसी बात पर ताली मारते हुए जोर-जोर से हंसते देखे गए।

PunjabKesari

दोनों का यह खुशनुमा मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
13 साल पहले दोनों ने इस फिल्म में किया था काम
चिराग पासवान अपनी डेब्यू फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम कर चुके हैं। 13 साल पहले दोनों की फिल्म आई थी- मिले ना मिले हम। कंगना इसमें लीड एक्ट्रेस थीं। इस फिल्म के बाद चिराग ने फिल्मों से नाता तोड़ राजनीति से नाता जोड़ लिया था। वहीं कंगना लगातार फिल्में कर रही थी. फिल्म के सेट पर कंगना और चिराग की पहली मुलाकात हुई थी. अब फिल्म के बाद चिराग-कंगना का राजनीति गलियारे में मिले. जहां दोनों की केमिस्ट्री को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News