दार्जिलिंग में मालगाड़ी की टक्कर से एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतरी, 8 लोगों की मौत, कई घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बंगाल के सिलीगुड़ी में सोमवार को कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से 8 लोगों की मौत हो गई और करीब 25 अन्य घायल हो गए। ट्रेन कोलकाता के सियालदह स्टेशन जा रही थी और सिलीगुड़ी के रंगापानी क्षेत्र में एक मालगाड़ी ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। यह टक्कर कंचनजंगा एक्सप्रेस के न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन से सियालदह के लिए रवाना होने के तुरंत बाद हुई।

PunjabKesari

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुर्घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिला मजिस्ट्रेट, डॉक्टर और एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "अभी-अभी दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। विस्तृत जानकारी का इंतजार है, बताया जा रहा है कि कंचनजंगा एक्सप्रेस एक मालगाड़ी से टकरा गई है। डीएम, एसपी, डॉक्टर, एंबुलेंस और आपदा दल को बचाव, बचाव और चिकित्सा सहायता के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है। युद्धस्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।"

PunjabKesari

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) ने इंडिया टुडे को बताया कि एक आपातकालीन चिकित्सा दल को दुर्घटनास्थल पर भेजा गया है और भारी बारिश के बीच बचाव अभियान जारी है। मामले के संबंध में सियालदह स्टेशन पर एक हेल्पडेस्क भी खोला गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News