''कहीं नहीं जा रहे कमलनाथ'', अटकलों के बीच MP कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी बोले- मेरी हुई बात

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2024 - 09:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ को लेकर चल रहीं खबरों के बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि उनकी कमलनाथ से बात हो गई है और वे कांग्रेस में ही रहेंगे। पटवारी ने रविवार शाम सोशल मीडिया के जरिए अपने बयान में कहा है, ‘‘मेरी कमलनाथ जी से चर्चा हुई है, कमलनाथ जी ने स्पष्ट किया है कि मीडिया में चल रही खबरें निराधार और षड़यंत्र का हिस्सा है। कमलनाथ जी ने कहा है कि मैं हमेशा कांग्रेसी था, कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी ही रहूंगा। गांधी परिवार के साथ कमलनाथ जी के प्रगाढ़ रिश्ते हैं। ये रिश्ते परिस्थितियों के साथ बदलने वाले नहीं हैं। कमलनाथ जी हमेशा कांग्रेस की विचारधारा के साथ जिये हैं और जियेंगे ऐसी भावना उन्होंने व्यक्त की है।''


पटवारी ने लिखा है, ‘‘भारतीय जनता पार्टी मीडिया का दुरूपयोग कर किसी भी राजनेता की छवि खराब करने और उसकी अपने दल के प्रति प्रतिबद्धता पर संदेह पैदा करने का षड़यंत्र रचती रही है।'' पटवारी ने इस संबंध में वीडियो संदेश भी जारी किया है। उधर कमलनाथ के दिल्ली में होने की खबर है और उनके सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर इस संबंध में रविवार शाम तक कोई पोस्ट दिखाई नहीं दी।

हालांकि कमलनाथ के समर्थक माने जाने वाले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने रविवार को दिल्ली में मीडिया से कहा कि उन्होंने कमलनाथ से मुलाकात की है। वर्मा ने कहा कि कमलनाथ लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों को लेकर जातीय समीकरण के संबंध में विचार कर रहे हैं। वर्मा ने कमलनाथ के हवाले से कहा कि उन्होंने मीडिया से कभी भी पार्टी छोड़ने के संबंध में नहीं कहा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News