कलयुगी बेटे ने अपने पिता का सिर पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट, घर के पीछ कूड़े में फेंक दी लाश

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 08:14 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के सतनामी पारा में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता का सिर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया है। यह मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है और घटना रविवार देर रात की है।

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम गीतेलाल पुरोहित (50) है, जो कातुलबोर्ड के सतनामी पारा का रहने वाला था। मृतक गीतेलाल ने दो शादियां की थी, उसकी पहली पत्नी के बेटे प्रकाश पुरोहित (37) को पिता की दूसरी शादी मंजूर नहीं थी। शादी के कई साल गुजर जाने के बावजूद पिता-पुत्र के बीच इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। मोहन नगर थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार रात प्रकाश अपने पिता गीतेलाल के घर गया और शराब पीने बैठ गया। इस दौरान दोनों ने जमकर शराब पी।

प्रकाश ने गीतेलाल से और शराब लाने को कहा तो गीतेलाल ने कहा कि उसके पास अब और पैसे नहीं है। इससे प्रकाश नाराज हो गया और गीतेलाल के घर की बिजली को काट दिया। पिता-पुत्र में झगड़ा होने पर उसकी दूसरी पत्नी पास रह रही बेटी के ससुराल चली गई। नशे की हालत में गीतेलाल ने पुरानी बात पर विवाद शुरू कर दिया और प्रकाश की मां पर आरोप लगाने लगा। प्रकाश इससे भड़क गया और पास ही में पड़े पत्थर से अपने पिता गीतेलाल का सिर कुचलकर मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद उसने गीतेलाल की लाश घर के पीछ कूड़े में फेंक दी और अपने घर चला गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News