जॉन सीना ने WWE से संन्यास का ऐलान किया, यूजर्स बोले- आपकी याद आएगी चैंप

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 12:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जॉन सीना WWE के महानतम रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने 16 बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है। जॉन सीना जल्द ही अपने शानदार WWE करियर से संन्यास लेने वाले हैं। WWE के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जॉन सीना ने इन-रिंग प्रतियोगिता से संन्यास लेने की घोषणा की। वह 2025 में WWE को अलविदा कह देंगे। 

सीना ने किया संन्यास का ऐलान 
सीना ने कनाडा के टोरंटो में WWE मनी इन द बैंक में एक आश्चर्यजनक उपस्थिति की घोषणा की। उन्होंने क्लिप में कहा, "आज रात मैं आधिकारिक तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा कर रहा हूं।" इस घोषणा से उनके प्रशंसक दुखी हो गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "आपकी याद आएगी चैंप।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "सीना के बिना WWE देखना मुश्किल होगा।"

जॉन सीना की स्पीच 
बाद में अपने भाषण में, सीना ने खुलासा किया कि वह मंडे नाइट रॉ में भाग लेने की योजना बना रहे हैं क्योंकि डेडलाइन के अनुसार, यह जनवरी 2025 में नेटफ्लिक्स पर अभूतपूर्व कदम रखेगा।उन्होंने कहा, "यह विदाई समारोह आज रात खत्म नहीं होगा।" "यह अवसरों से भरा हुआ है। हर कोई, रॉ अगले साल नेटफ्लिक्स पर आने पर इतिहास बनाएगा। मैं नेटफ्लिक्स पर रॉ का हिस्सा कभी नहीं रहा, यह इतिहास है। यह पहली बार है, और मैं वहां रहूंगा।

2025 रॉयल रंबल मेरा आखिरी होगा
सीना ने कहा, "और इतिहास बनाने के साथ-साथ, हम कई अविस्मरणीय अंत बनाने जा रहे हैं। 2025 रॉयल रंबल मेरा आखिरी होगा। 2025 एलिमिनेशन चैंबर मेरा आखिरी होगा। और मैं आज रात यहां यह घोषणा करने के लिए आया हूं कि लास वेगास में, रेसलमेनिया 2025 आखिरी रेसलमेनिया होगा जिसमें मैं भाग लूंगा।"  सीना ने 2001 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अनुबंध किया था, तथा 2018 में वे अंशकालिक रूप से इसमें शामिल हो गए, तथा अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News