Jio ने अपडेट किए रिचार्ज प्लान्स, Unlimited 5G डेटा में किया बदलाव, लॉन्च किए सस्ते प्लान्स

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 02:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: Jio ने अपने रिचार्ज प्लान्स में कई बदलाव किए हैं, जिससे यूजर्स को नए नियमों के अनुसार डेटा सेवाएं मिलेंगी। कंपनी ने सभी प्लान्स की कीमतों में वृद्धि की है और अनलिमिटेड 5G डेटा को सभी प्लान्स में शामिल नहीं किया है।

Unlimited 5G डेटा में बदलाव
Jio अब केवल उन प्लान्स के साथ Unlimited 5G डेटा दे रहा है, जिनमें डेली 2GB डेटा या इससे अधिक डेटा शामिल है। कंपनी ने पहले से उपलब्ध 5G डेटा अपग्रेड प्लान को हटा दिया है।

नए डेटा बूस्टर प्लान्स
Jio ने तीन नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स लॉन्च किए हैं, जो 51 रुपये से शुरू होते हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को अतिरिक्त डेटा की सुविधा मिलेगी।

51 रुपये का डेटा बूस्टर प्ला
51 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान में यूजर्स को Unlimited 5G के साथ 3GB 4G डेटा मिलेगा। इसकी वैधता यूजर के एक्टिव बेस प्लान की अवधि तक रहेगी। इस प्लान को वे यूजर्स खरीद सकते हैं, जिनके पास डेली 1.5GB डेटा वाला एक महीने की वैधता वाला एक्टिव प्लान है।

101 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान
101 रुपये के प्लान में यूजर्स को Unlimited 5G के साथ 6GB 4G डेटा मिलेगा। इसे वे यूजर्स रिचार्ज कर सकते हैं, जिनके पास डेली 1GB या 1.5GB डेटा वाला प्लान है और जिसकी वैधता दो महीने तक की है।

151 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान
151 रुपये के प्लान में यूजर्स को Unlimited 5G डेटा के साथ 9GB 4G डेटा मिलेगा। इसे वे यूजर्स रिचार्ज कर सकते हैं, जिनके पास डेली 1.5GB डेटा वाला प्लान है और जिसकी वैधता तीन महीने तक की है। Jio के ये नए प्लान्स उन यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं, जिन्हें अतिरिक्त डेटा की जरूरत होती है। इन प्लान्स के जरिए यूजर्स को बेहतर डेटा सेवाएं और अधिक वैल्यू मिल सकती है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News