Jio ने लॉन्च किए 2 सस्ते 4G फोन, कीमत सिर्फ 1,099 रुपए...455 से ज्यादा TV चैनल्स

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 04:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रिलायंस जियो ने JioBharat सीरीज के तहत दो नए फोन, JioBharat V3 और V4 फोन लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत सिर्फ 1,099 रुपए है। कंपनी ने ये फोन इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2024 में लाॅन्च किए हैं। दोनों फोन 2G यूजर्स को सस्ती 4G कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं। JioBharat V2 की सफलता के बाद ये नए मॉडल पेश किए गए हैं।

आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन परफॉर्मेंस
JioBharat V3 एक स्टाइलिश फोन है, जो अच्छा डिजाइन प्रदान करता है। यह उन लोगों के लिए है जो फीचर फोन में आकर्षण चाहते हैं। दूसरी ओर, JioBharat V4 लेटेस्ट डिजाइन और उच्च गुणवत्ता के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन अनुभव मिलता है। दोनों फोन किफायती कीमत पर प्रीमियम अनुभव देने के लिए तैयार किए गए हैं। ये दोनों फोन जल्द ही जियो के फिजिकल स्टोर्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म, जैसे JioMart और Amazon, पर उपलब्ध होंगे।
PunjabKesari
बैटरी और स्टोरेज
JioBharat V3 और V4 में 1000 mAh की बैटरी है, जो पूरे दिन चलती है। फोन में 128 जीबी तक स्टोरेज बढ़ाने की सुविधा है, जिससे यूजर्स अपनी तस्वीरें, वीडियो और ऐप्स रख सकते हैं। ये फोन 23 भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करते हैं, जिससे ये कई यूजर्स के लिए उपयोगी बनते हैं।

किफायती मंथली रिचार्ज प्लान
JioBharat की एक खास बात इसकी किफायती कीमत है। ये फोन 123 रुपये के मंथली रिचार्ज प्लान के साथ आते हैं, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 14 जीबी डेटा शामिल है। इससे ये फोन बजट के हिसाब से बहुत अच्छे हैं।
PunjabKesari
455 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स
JioBharat V3 और V4 में Jio की डिजिटल सेवाएं भी शामिल हैं। JioTV के माध्यम से, यूजर्स को 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स का एक्सेस मिलता है, जिसमें शो, समाचार और खेल शामिल हैं। JioPay के जरिए डिजिटल पेमेंट करना आसान है, जबकि JioChat यूजर्स को अनलिमिटेड मैसेजिंग, फोटो शेयरिंग और ग्रुप चैट की सुविधा देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News