Horrifying Incident: ससुर ने अपनी बहू के साथ किया ऐसा कांड...जिसने भी सुना कांप गई उसकी रूह

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 03:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  झारखंड के बोकारो में एक horrifying घटना सामने आई है, जहां ससुर ने अपनी बहू की हत्या कर दी। यह वारदात 19 अक्टूबर को हुई, जब ससुर और बहू के बीच खाने को लेकर मामूली बहस हुई। ससुर को यह नागवार गुजरा कि बहू ने उसे जवाब दिया, जिसके बाद उसने गुस्से में टांगी (तेज धार हथियार) उठाकर बहू पर हमला कर दिया। इस हमले में बहू की मौके पर ही मौत हो गई।

ससुर ने फिर शव को बोरे में डालकर जमुनिया नदी के किनारे ले जाकर उसे कई टुकड़ों में काट दिया और उन टुकड़ों को नदी में बहा दिया। जब बहू का पति घर लौटा और उसकी पत्नी के बारे में पूछा, तो ससुर ने कहा कि उसे नहीं पता वह कहां गई। पति ने फिर ससुराल में फोन करके पत्नी की तलाश की, लेकिन वह वहां भी नहीं मिली। अंततः, पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

चार दिन बाद, पुलिस को नदी से महिला के शव के कुछ टुकड़े मिले। जब पुलिस ने संदेह के आधार पर ससुर को हिरासत में लिया, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह घटना नावाडीह थाना क्षेत्र के दहियारी इलाके की है। आरोपी ने बताया कि उसके बेटे सूरज रजवार ने काम के सिलसिले में बाहर जाने के बाद बहू गीता के साथ घर में बहस की थी। पुलिस ने आरोपी के घर से हत्या में इस्तेमाल टांगी भी बरामद कर ली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News