ट्रेन से बेटे की बारात लेकर रायपुर पहुंचे झारखंड के सीएम, जमकर थिरके रघबुर दास

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 01:40 PM (IST)

रांचीः झारखंड के सीएम रघुबर दास अपने इकलौते बेटे की बारात ट्रेन से लेकर पहुंचे। दरअसल रघुबर दास के बेटे की शादी रायपुर में थी जिसकारण उन्होंने ट्रेन की तीन बोगिया बुक कराई थी। रायपुर में शादी होने के कारण इस मौके पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह और मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शादी में शामिल हुए। रघुबर दास के बेटे की शादी का रिसेप्शन 10 मार्च यानि कि रविवार को रांची में होगा।

PunjabKesari

रघुबर दास के बेटे ललित जमशेदपुर स्थित टाटा स्टील कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर की पोस्ट पर जॉब करते हैं। ललित की बारात ट्रेन से रायपुर पहुंची। झारखंड के सीएम ने अपने बेटे की बारात ले जाने के लिए कुर्ला एक्सप्रेस में थर्ड एसी की दो बोगी बुक करायी गईं थी।
PunjabKesari

वहीं एक बोगी शालीमार एक्सप्रेस में भी थर्ड एसी की बुक कराई गई थी। 8 मार्च को रायपुर के होटल सिल्वर स्प्रिंग में रघुबर दास के बेटे की छत्तीसगढ़िया रीति-रिवाज से शादी संपन्न हुई। इस दौरान रघुबर दास ने जमकर डांस किया। शादी में रघुबर दास के परिवार के नजदीकी रिश्तेदार ही शामिल हुए। वहीं रविवार को होने वाली रिसेप्शन में बड़ी संख्या में वीवीआईपी लोगों के शामिल होने की संबावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 10-15 हजार लोग शादी में शामिल हो सकते हैं। वहीं मेहमानों की संख्या को देखते हुए जमशेदपुर में 10 मार्च को भारी वाहनों के प्रवेश पर सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक प्रतिबंध रहेगा।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News