लालू पर जदयू का पलटवार- 'जनता कुर्सी पर बैठाती है, तो उतार भी देती है'

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2017 - 02:08 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बयान पर जदयू नेता श्याम रजक ने पलटवार किया है। उन्हाेंने कहा है कि जनता अगर सत्ता में बैठाती है तो कान पकड़कर कुर्सी से उतार भी देती है और बाहर का रास्ता दिखा देती है। उन्हाेंने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि वो अब बुजुर्ग हो गए हैं और उन्हें अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए।

'समय आने पर लिया जाएगा अहम फैसला' 
रजक ने कहा कि तेजस्वी को इसका जवाब देना चाहिए और जैसा नीतीश कुमार ने कहा है कि वो साक्ष्यों के साथ जनता के बीच जाएं, तो उन्हें तो एेसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश की साफ-सुथरी छवि ही उनकी खासियत है और हम उनकी छवि को लेकर कोई समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री ने कभी भी किसी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को बर्दाश्त नहीं किया। इसीलिए हम अपने स्टैंड पर कायम हैं और ये साफ कर देना चाहते हैं कि समय आने पर अपना सही फैसला लिया जाएगा। 

'तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा'
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने स्पष्ट किया है कि भ्रष्‍टाचार के आरोपों के चलते तेजस्‍वी या राजद का कोई अन्‍य मंत्री इस्‍तीफा नहीं देगा। उन्हाेंने कहा कि तेजस्वी काे बिहार की जनता ने जिताया है और वह उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। साथ ही उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार के आरोपों से जुड़े तथ्‍य पेश करने की जदयू की मांग भी खारिज कर दी। उन्‍होंने कहा कि उनके परिवार के पास जो कुछ भी है वह सबके सामने है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News