लाउडस्पीकर के खिलाफ राज ठाकरे का बयान जल्द असदुद्दीन ओवैसी को भी खींच लाएगा : पाटिल

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 03:26 PM (IST)

पुणे:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष जयंत पाटिल ने शनिवार को कहा कि मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे द्वारा दिए गए बयान से उत्पन्न शोर-शराबा जल्द ही इस प्रकरण में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को भी खींच लाएगा और इससे महाराष्ट्र में सांप्रदायिक तनाव पैदा होगा। 
 

राकांपा की 'परिवार संवाद यात्रा' को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि उनकी पार्टी हनुमान जयंती के अवसर पर आरती और पूजा अर्चन आयोजित करने के साथ-साथ रमजान के मद्देनजर ‘इफ्तार' आयोजित कर रही है क्योंकि उनकी पार्टी ‘सर्वधर्म समभाव' में विश्वास करती है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां ईंधन, सीमेंट और इस्पात की कीमतों में हुई वृद्धि के मुद्दे को उठाने के बजाय हनुमान चालीसा पर चर्चा कर रही हैं। 
 

राकांपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष ने कहा कि ईश्वर का इस्तेमाल राजनीतिक उद्देश्य के लिए किया जा रहा है। राज्य में जानबूझकर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश की जा रही है। एक ओर हमारे पास राज ठाकरे हैं और कुछ दिन बाद ओवैसी भी दृश्य में आ जाएंगे। इससे सांप्रादयिक तनाव उत्पन्न होने की शुरुआत हो जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News