केरल मानव बलि मामले को जावड़ेकर ने बताया अब तक का सबसे घिनौना अपराध, वाम सरकार को लिया आढ़े हाथों

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने केरल में कथित मानव बलि के मामले की बुधवार को निंदा की और राज्य की माकपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि राज्य के पथनमथिट्टा जिले में सामने आया मामला केवल ‘‘महिला विरोधी'' नही है बल्कि इसके कई पहलू हैं। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) का एक कार्यकर्ता और एक कट्टरपंथी कार्यकर्ता घटना में शामिल है।

भाजपा की केरल इकाई के प्रभारी जावड़ेकर ने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं और सरकार चुप है। उन्होंने इस कृत्य को ‘‘भयावह'' और ‘‘अमानवीय'' करार देते हुए कहा, ‘‘ केरल में दो महिलाओं की मानव बलि देने का मामला... अभी तक का सबसे घिनौना अपराध है।'' केरल में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ने का आरोप लगाते हुए उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वह ‘‘गुंडागर्दी'' को बढ़ावा देती है और यही वाम सरकार का असली चहरा है। यह ‘‘तथाकथित'' धर्मनिरपेक्ष पार्टी ऐसी अमानवीय घटना पर चुप क्यों है?

उन्होंने राज्य सरकार से दोषियों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई करने और उन्हें ऐसी सजा देने की मांग कि जिससे कोई ऐसा अपराध दोबारा करने की हिम्मत ना करे। गौरतलब है कि केरल के पथनमथिट्टा जिले में कथित तौर पर मानव बलि देने के इरादे से दो महिलाओं की हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने अपनी आर्थिक तंगी दूर करने और समृद्धि प्राप्त करने के लिए कथित तौर पर महिलाओं की बलि दी थी। मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News