लाखों रूपए खर्च कर पति ने पत्नी को कनाडा भेजा...विदेश पहुंच बदला मन भेज दिया तलाक का नोटिस

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 08:12 AM (IST)

नेशनल डेस्क: वस्सियां गांव के जसवीर सिंह ने कनाडा जाने का सपना देखा था, लेकिन उसे वीजा मिलने के बजाय अपनी पत्नी लवलीन कौर से तलाक का एकतरफा नोटिस मिला। यह नोटिस उनके परिवार पर किसी कहर की तरह टूटा है। जसवीर ने न केवल लाखों रुपये गवां दिए, बल्कि समाज और गांव में भी उसकी भारी बदनामी हो गई, जिसके चलते पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

जसवीर की शिकायत पर मामला दर्ज तलाक का नोटिस मिलने के बाद जसवीर सिंह ने अपनी शिकायत जिला लुधियाना ग्रामीण पुलिस के एसएसपी नवनीत सिंह बैंस को दी। मामले की जांच डीएसपी संदीप सिंह वढेरा ने की, और जसवीर द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए गए। एसएसपी बैंस के आदेश पर थाना सिटी रायकोट में जसवीर की पत्नी लवलीन कौर, सास गुरमीत कौर और ससुर रविंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच एएसआई सुरजीत सिंह को सौंपी गई है। लवलीन कौर को कनाडा स्थित पते पर कानूनी नोटिस भेजे जा रहे हैं, जबकि रायकोट में रह रहे सास-ससुर को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

धोखाधड़ी और साजिश के आरोप जसवीर सिंह का आरोप है कि उसने लवलीन और उसके परिवार को 13 लाख रुपये दिए थे, ताकि वह उसे कनाडा बुला सके। लेकिन लवलीन ने कनाडा दूतावास में जसवीर के वीजा की फाइल बिना बताए वापस ले ली। जसवीर द्वारा भरी गई फीस और दूतावास से मिले बायोमेट्रिक और मेडिकल के लिए संदेशों को भी लवलीन ने छुपा लिया। इसके बाद लवलीन और उसके माता-पिता ने धोखाधड़ी करते हुए तलाक का नोटिस भेज दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News