जम्मू के सांबा में 4 अलग-अलग जगहों पर उड़ते दिखे ड्रोन, आर्मी कैंप के पास सेना अलर्ट

2021-08-02T08:21:30.22

नेशनल डेस्क: भारत से हर बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तानी नाकाप हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से लगी हुई अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक बार फिर 4 संदिग्ध ड्रोन उड़ते दिखाई दिए। ये ड्रोन बड़ी ब्रहमना क्षेत्र में आर्मी कैंप के पास दिखे। 


रेंज से बाहर उड़े ड्रोन 
खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के पुलिस जवानों ने रविवार को बड़ी ब्रहमना के बीरपुर, बड़ी ब्रहमना के बिस्नाह रोड पर 157 टीए कैंप के पास, इंडस्ट्रियल क्षेत्र में और बड़ी ब्रहमना पेट्रोल पंप के पास ड्रोन देखे गए। ये ड्रोन रेंज से बाहर उड़ रहे थे, ऐसे में इन पर फायरंग नहीं की गई। 


पहले भी सांबा में देखे गए ड्रोन 
सांबा जिले में इससे पहले भी तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए थे। अधिकारियों ने बताया कि ये ड्रोन बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर देखे गए थे।याद हो कि कुछ दिन पहले पुलिस ने  सीमावर्ती कनचक इलाके में पांच किलोग्राम आईईडी सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था। जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे एक ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलाई थी।

 

जम्मू में ड्रोन गतिविधियां हो रही तेज
गौरतलब है कि 27 जून को जम्मू में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के अड्डे पर ड्रोन के जरिए विस्फोट किया गया था, जिसमें दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। इस घटना के बाद से ही विशेष रूप से ड्रोन संबंधी गतिविधियों में तेजी आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News