जम्मू-कश्मीर: सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार

9/10/2019 5:31:41 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर ने बड़ी कार्रवाई की है। सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। आतंकवादी व्यापारियों को दुकानें न खोलने की धमकी दे रहे थे। माना जाता है कि सोपोर जिले के डंगरपोरा इलाके में एक परिवार पर पिछले हफ्ते हुए आतंकी हमले के पीछे ये ही लोग थे।
PunjabKesari
इससे पहले भारतीय सेना ने सोमवार को एक वीडियो साझा किया। सेना द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह वीडियो 31 जुलाई-एक अगस्त की दरम्यानी रात जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में एलओसी के पास पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के एक दल द्वारा घुसपैठ कराने की नाकाम कोशिश करने का है। लगभग दो मिनट के वीडियो में कम से कम चार शवों को देखा जा सकता है।

सेना सूत्रों ने कहा है कि ये पाकिस्तानी घुसपैठिए थे। सेना ने पूर्व में कहा था कि पांच से सात पाकिस्तानी घुसपैठिए तब मारे गए थे, जब उसने पाकिस्तानी बीएटी दल के प्रयास को नाकाम कर दिया था। बीएटी में आम तौर पर पाकिस्तानी सेना के विशेष बल के कर्मी और आतंकी होते हैं। सूत्रों ने बताया कि सेक्टर में भारतीय चौकी के पास कम से कम चार शव नजर आए। ये शव पाकिस्तान सेना के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) के कमांडो या आतंकियों के हो सकते हैं। 
 

 


Pardeep