राम रहीम को सजा सुनाने वाले जगदीप सिंह बने ‘हीरो’

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 08:19 PM (IST)

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के मामले में 20 साल जेल की सजा सुनाने वाले न्यायाधीश जगदीप सिंह आज सोशल मीडिया में छाए रहे और इस महत्वपूर्ण फैसले को लेकर उनकी जमकर तारीफ की गई। कई नेताओं, पत्रकारों तथा दूसरे यूजर्स ने उनको ‘सलाम’ किया।  गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के तत्काल बाद जगदीप सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।


बीजू जनता दल के सांसद बैजयंत जय पांडा ने ट्वीट  किया कि पश्चताप अच्छी बात है। इसके लिए 20 साल का समय ठीक है। इसका श्रेय आपको जाता है-न्यायाधीश जगदीप सिंह। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और वकील एच एस फुल्का ने न्यायाधीश की तारीफ करते हुए ट्वीट  किया भारत को और मजबूत लोकतंत्र बनाने के लिए हमें जगदीप सिंह जैसे और न्यायाधीशों की जरूरत है। 


शुभम सिन्हा नामक एक यूजर्स ने लिखा कि न्यायाधीश जगदीप सिंह असली ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ निकले जिन्होंने पर्दे के ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ को सजा सुनाई। विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने रोहतक की सुनारिया जेल में बनी अस्थायी अदालत में राम रहीम को सजा सुनाई। हिंसा की आशंका के मद्देनजर उनको हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक ले जाया गया था।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News