मजदूर ने भरा 40 लाख का IT रिटर्न, जानिए कैसे बना लखपति

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 06:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बेंगलुरु में एक शख्स को इनकम टैक्स रिटर्न भरना काफी भारी पड़ गया। अपने कमाई की घोषणा करते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दरअसल आयकर रिटर्न फाइल करते समय 34 वर्षीय मजदूर ने अपनी सालाना आय 40 लाख बताई। इस रिटर्न को देखने के बाद विभाग ने रचप्पा रांगा को अपनी संपत्ति का ब्योरा देने के लिए दफ्तर बुलाया। जिसके बाद आरोपी ने अपनी संपत्ति को ले​कर खुलासा किया। 

रचप्पा ने बताया कि वह मुख्य रूप से मादक पदार्थों की तस्करी का काम करता है। आसपास के लोग उसपर शक न करे तो इसके लिए ही वह खुद को दिहाड़ी मजदूर बताता था। पुलिस ने आरोपी के पास से 26 किलो गांजा और पांच लाख रुपये नकद भी बरामद किया है। आरोपी वर्ष 2013 के बाद से ही मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़ा हुआ था। वह इस काम में युवाओं की मदद लेता था और सालाना करोड़ों रुपये कमाता था।

आरोपी ने कनकपुरा रोड पर एक विला भी किराये पर लिया था। जिसके लिए वह हर महीने 40 हजार रुपये किराया देता था। पुलिस के अनुसार आईटी डिपार्टमेंट की सक्रियता के बाद रंगा ने अपने वकील से सुझाव लेकर खुद को क्लास वन के कॉन्ट्रैक्टर के रूप में रजिस्टर कर लिया। पुलिस ने उसके एक साथी श्रीनिवास को भी काबू कर लिया है। हालांकि, एक अन्य साथी बच निकलने में कामयाब रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News