9 साल बड़ी थी ललित मोदी की पहली पत्नी मीनल, आखिरी सांस तक निभाया था रिश्ता अब सुष्मिता सेन बनीं नई लाइफ पार्टनर

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 09:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के फाउंडर ललित मोदी एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वह एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खिया बटौर रहे है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन को अपना बेटर हाफ बताते हुए कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की जो देखते ही देखते ही इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गई। हालांकि दोनों ने अभी शादी नहीं की है लेकिन एक-दूसरे को डेट कर रहे है। आईए जानते हैं देश के बड़े बिजनेसमैन ललित मोदी की पर्सनल लाइफ के बारे में....

बता दें कि ललित मोदी पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे हैं। बता दें कि 56 साल के ललित मोदी एक बार फिर से प्यार की दूसरी इंनिंग खेलने जा रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो, ललित मोदी को अपनी मां की दोस्त मीनल से प्यार हो गया था और शादी के लिए उन्होंने काफी पापड़ बेले थे।   हालांकि, मीनल को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए उन्होंने ललित का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था।

मीनल मोदी की पहली शादी
ललित मोदी से शादी करने से पहले मीनल मोदी ने सऊदी अरब बेस्ड बिजनेसमैन जैक सगरानी  के साथ शादी की थी  हालांकि, जब मीनल प्रेग्नेंट थीं, तब जैक को एक घोटाले के दोष में   सजा हुई थी जिसके चलते वह सऊदी अरब की जेल में बंद रहे और इस दौरान  प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के दौरान मीनल ने सब कुछ अकेले झेला। 

ललित मोदी और मीनल मोदी की शादी
इस बीच जैक से रिशता तोड़ जब मीनल दिल्ली आ गई थीं तब वह ललित मोदी की मां की अच्छी दोस्त बन गई।  ऐसे में वह अक्सर ललित के घर आया करती थीं और इ दिनों  ही ललित को वह अच्छी लगने  लगी औऱ फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला किया था।  बता दें कि ललित और मीनल की शादी साल 1991 में हुई थी।  दोनों के बीच 9 सालों का एज गैप था। 

ललित मोदी के है दो बच्चे
मीनल मोदी की जैक से एक बेटी है, जिसका नाम करीमा है।  वहीं, ललित और मीनल के दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटी का नाम आलिया मोदी और बेटे का नाम रुचिर मोदी है। बता दें कि ललित मोदी ने 10 दिसंबर 2018 को अपनी पत्नी मीनल मोदी के निधन की जानकारी साझा की थी। मीनल को कैंसर था। 

वहीं अब पत्नी मीनल के निधन के करीब 4 साल बाद एक बार फिर से ललित को दोबारा प्यार हो गया है वह अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं उन्होंने बताया कि वह अब जल्द ही शादी करने जा रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News