iPhone 16 Pro को लेकर सामने आया नया अपडेट, मिल सकता है नए डिजाइन का कैमरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 03:49 PM (IST)

गैजेट डेस्क. iPhone 15 के बाद अब लोग iPhone 16 Series का इंतजार कर रहे हैं। iPhone 16 को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। अब इसे लेकर एक नया अपडेट आया है। यह अपडेट iPhone 16 Pro के कैमरा मॉड्यूल को लेकर आया है। इस बार फोन के त्रिकोणीय रियर कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन एक इलेक्ट्रिक रेजर की तरह देखा जा रहा है।

PunjabKesari

मशहूर टिप्स्टर माजिन बू के अनुसार, ब्रेकिंग न्यूज, मुझे विभिन्न संसाधनों से परामर्श करने का अवसर मिला और दोनों का दावा है कि नए आईफोन 16 प्रो के डिजाइन में बदलाव होगा। ऐसा कहा जाता है कि डिज़ाइन फ़िडगेट स्पिनर जैसा नहीं होगा जैसा कि मैंने रिपोर्ट किया था, लेकिन यह एक रेज़र के समान होगा, उनका यह भी कहना है कि इसमें एक त्रिकोण का आकार होगा और इससे मॉड्यूल में अधिक कैमरे जोड़े जा सकेंगे। भविष्य। मेरे पास यह सत्यापित करने का कोई तरीका नहीं है कि यह जानकारी 100% सटीक है या सच है, हालाँकि जैसे ही मेरे पास अधिक जानकारी होगी मैं इसे साझा करूँगा।


ज्यादा जूम और पावरफुल बैटरी


रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 16 Pro के कैमरा को आईफोन 15 समेत पुरानी आईफोन सीरीज से बेहतर किया जा सकता है। इसमें टेट्राप्रिज्म कैमरा के जरिए पहले से ज्यादा जूम मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो ये अब तक का सबसे ज्यादा बैटरी लाइफ वाला आईफोन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News