INX घोटाला: चिदंबरम के परिवार ने लगाया सरकार पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 09:07 PM (IST)

चेन्नई: आईएनएक्स मीडिया मामले में अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम जहां कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं उनके परिवार ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सरकार का मकसद उन्हें खलनायक के तौर पर पेश करना है। साथ ही उनके परिवार ने मांग की कि केंद्र कई देशों में संपत्ति होने और कई मुखौटा कंपनियां होने के उसके आरोपों के समर्थन में साक्ष्य दे। परिवार ने एक बयान में कहा कि कहा कि वे इस बात से तनाव में हैं कि मीडिया पिछले कुछ दिनों में चिदंबरम के खिलाफ बेतुके, अपुष्ट और बिना तथ्यों के आरोपों पर खबरें दे रहा है। 

PunjabKesari
सरकार पर चिदंबरम को खलनायक के तौर पर पेश करने और अपमानित करने की मंशा रखने का आरोप लगाते हुए परिवार ने दावा किया कि मीडिया मिथ्या आरोपों से अप्रभावित रहने में विफल रहा। बयान में कहा गया, “जब तक अदालत में दोषी नहीं ठहराया जाता हर व्यक्ति को निर्दोष माना जाता है।” परिवार के पास पर्याप्त संपत्ति होने और कर देने का हवाला देते हुए इसमें कहा गया कि वह रुपयों के भूखे नहीं है और उन्हें गैरकानूनी तरीकों से रुपए कमाने की कोई जरूरत नहीं है। 

बयान में कहा गया कि परिवार इसलिए कई देशों में संपत्तियों, कई बैंक खातों, कई मुखौटा कंपनियों आदि से जुड़े आरोपों को लेकर हैरान हैं, यह मनगढ़त कहानियां हैं और एक दिन ये खत्म हो जाएंगी। परिवार ने यह भी कहा, “हम सरकार को चुनौती देते हैं कि अपने आरोपों के संबंध में वह दुनिया में कहीं भी एक अघोषित बैंक खाते, एक अघोषित संपत्ति या एक मुखौटा कंपनी के समर्थन में साक्ष्य पेश करे।” उन्होंने मीडिया से भी संयम बरतने और स्वतंत्रता व गरिमा बनाए रखने का अनुरोध किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News