विजयपुर के सलेमरी में बनेगा अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्टस स्टेडियम , 100 कनाल भूमि स्पोर्टस काऊंसिल को सौंपी

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 12:28 PM (IST)

 साम्बा (संजीव): जिला की उपायुक्त सुषमा चौहान ने बुधवार को विजयपुर के सलमेरी इलाके में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम के विकास के लिए औपचारिक रूप से 100 कनाल जमीन जम्मू एंड कश्मीर स्पोर्टस काऊंसिल को सौंपी। उद्घाटन समारोह के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि विशेष रूप से साम्बा जिले में खेल प्रेमियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और बड़े पैमाने पर राज्य के लोगों को आकर्षित करने के लिए यहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर के स्पोट्र्स स्टेडियम का विकास किया जा रहा है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से भी अनुरोध किया कि स्टेडियम के निर्माण के काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि आम जनता को इसका लाभ मिल सके।

PunjabKesari


उद्घाटन मैच के दौरान जिला प्रशासन द्वारा संगवाली फु टबॉल क्लब और करतार फु टबॉल क्लब के बीच एक फु टबॉल मैच भी आयोजित किया गया था जिसे एक गोल से संगवाली क्लब ने जीता। इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद स्थानीय लोगों ने स्टेडियम के लिए भूमि को अंतिम रूप देने में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए जिला प्रशासन की पहल की सराहना की।


जेएंडके स्पोट्र्स काउंसिल के सचिव की ओर से मुख्य खेल अधिकारी अब्दुल कुयम ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की प्रतिष्ठित परियोजना को निर्माण राशि जारी करने के लिए राज्य सरकार को भेज दिया गया है और जल्द से जल्द इसका काम शुरू कर दिया जाएगा। समारोह के दौरान अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त अरविंद कोतवाल, एस.डी.एम. विजय कुमार, स्पोट्र्स अधिकारी रवि सिंह, इंडोर स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स के मैनेजर सतीश गुप्ता, बाना सिंह स्टेडियम के मैनेजर बलजिंदर पाल सिंह के साथ ही विजयपुर, गुड़ा सलाथीयाँ, राजिन्द्रपुरा, संगवाली आदि पंचायतों केे सरपंच-पंच व अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News