उत्तर प्रदेश में मस्जिद के अंदर मासूम छात्रा से दुष्कर्म, उर्दू पढ़ाने वाले मौलाना ने कमरा बंद कर की दरिंदगी

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 01:31 AM (IST)

नेशनल डेस्कः जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव की मस्जिद में पढ़ने आई 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में धार्मिक स्थल के मौलाना को गिरफ्तार किया गया है। थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रकाश यादव ने बताया कि कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में मौलाना मुन्तजिर आलम ने मस्जिद में उर्दू पढ़ने आई 11 वर्षीय बच्ची को साफ-सफाई करने के बहाने एक घंटे रोक लिया। 

पुलिस ने बताया कि जब छात्रा रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों ने इसकी जानकारी ली और कुरारा थाना पहुंचकर तहरीर दी। यादव ने बताया कि पुलिस द्वारा अभियुक्त मुन्तजिर आलम (28) को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
पीड़िता के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने मौलाना शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पांच वर्ष पूर्व गांव आया था मौलाना
ग्रामीणों के अनुसार मौलाना बिहार से चार-पांच साल पूर्व मस्जिद में आया था। यहां वह मुस्लिम समाज के बच्चों को पढ़ाता था। पीड़िता के पिता ने बताया कि समाज की रजामंदी से पांच साल पूर्व मौलाना को मस्जिद में पढ़ने के लिए 30 हजार रुपए महीने पर रखा गया। वहीं शिक्षक आज भक्षक बन गया। 

पीड़िता के भाई को पढ़ने बैठाकर की घटना
पीड़िता के चाचा के अनुसार पीड़िता अपने दस वर्षीय भाई के साथ मस्जिद गई थी। जिस पर मौलाना ने भाई को बाहर पढ़ने को बैठा दिया और पीड़िता को अपने कमरे में ले जा घटना को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News