राजनाथ सिंह का दावा- कोरोना और यूक्रेन संकट के कारण देश में महंगाई बढ़ी

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 10:03 PM (IST)

नई दिल्ली/लखनऊः संसदीय क्षेत्र लखनऊ आये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को दावा किया कि कोरोना और यूक्रेन संकट के कारण देश में महंगाई बढ़ी है। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को यहां निराला नगर में लखनऊ इंटेलेक्चुअल फाउंडेशन की ओर से आयोजित 'नमस्ते लखनऊ विद राजनाथ सिंह' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना औ यूक्रेन संकट के कारण देश में महंगाई बढ़ी है।

सिंह ने कहा कि विकसित देश अमेरिका और चीन में भी वर्तमान समय में बहुत महंगाई है और कोरेाना संकट को खत्म करने के लिए हमारी सरकार ने जो भी कार्य किए हैं विश्व स्वास्थ्य संगठन भी उसकी सराहना की है। रक्षा मंत्री ने कहा कि 2014 से जब से मोदी सरकार बनी है विश्व पटल पर भारत की विश्वसनीयता बढ़ी है और अब भारत जो कहता है पूरी दुनिया उसे गौर से सुनती है। 

भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई की ओर से जारी बयान के अनुसार प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने लखनऊ में विकास परियोजनाओं की चर्चा की और कहा कि यहां छह फ्लाईओवर (उपरिगामी सेतु) बन गये हैं और पांच नये स्वीकृत हो चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि अधिकारियों को कार्य जल्द पूरा करने को कहा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News