ऑनलाइन गेम के चलते 7वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 01:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 18 जून को 7वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा अंजलि एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस द्वारा जांच में पाया कि ऑनलाइन गेम के चलते बच्ची की जान गई। अंजलि के भाई ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अंजलि रो ब्लॉक्स नाम का गेम खेल रही थी, जिसमें कई टास्क पूरे करने होते थे। पुलिस को अंजलि का एक पर्सनल टैबलेट भी मिला है, जिसका पासवर्ड परिजनों के पास भी नहीं है।
 
पुलिस ने छात्रा के टैबलेट अनलॉक करने के लिए भेजा है। जांच में यह भी पता चला है कि छात्रा ने अपने फ्रेंड्स को ऊंचाई से लिए गए फोटो भी भेजे थे। फिलहाल लसूड़िया थाना पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।
 
थाना प्रभारी तारेश सोनी ने कहा कि लड़की की मौत के मामले में जब हमने उसके भाई ने बताया कि लड़की के पास एक टैबलेट था, वो रोज उसमें गेम खेलती थी.। जब हमने टैबलेट के बारे में पूछा तो उसमें ऐसे गेम थे, जिसमें टास्क होता था कि ऊंचाई तक जाना, फिर उसको शेयर करना होता था। ऐसी आशंका है किमौत के पीछे यही वजह हो सकती है। फिलहाल पुलिस टैबलेट को अनलाॅक करने का इंतजार कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News