इंडोनेशिया प्लेन क्रैश: पति की मौत की खबर सुन पत्नी हुई बेहोश, शव लेने पिता जाएंगे विदेश

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 10:17 AM (IST)

नई दिल्ली  (नवोदय टाइम्स): विमान के क्रैश होने की जानकारी फोन की जगह परिजनों को टीवी से मिली, जिसके कुछ देर बाद पता चला कि वह विमान उनका बेटा ही उड़ा रहा था। इसके बाद उनकी पत्नी गरिमा सेठी बेहोश हो गई और पिता को अभी तक यकीन नहीं है कि कुछ ऐसा हुआ है। लेकिन जब कुछ दोस्तों सहित कंपनी से फोन आया, तब उन्हें लगा कि अब उनका बेटा नहीं रहा। भव्य सुनेजा के एक पड़ोसी ने उनके पिता गुलशन सुनेजा से हुई बातचीत के आधार पर बताया कि भव्य के परिवार से अब तक इंडोनेशिया या वहां के भारतीय दूतावास से कोई संपर्क नहीं किया गया है।

PunjabKesari

पूर्वी दिल्ली में बीता है बचपन
राजधानी के पूर्वी दिल्ली स्थित मयूर विहार फेस 1 में  रहने वाले सुनेजा ने स्थानीय एल्कॉन पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की थी। वे शुरू से ही पढ़ाई में तेज थे और उनका सपना पायलट बनने का था। पायलट का लाइसेंस हासिल करने के बाद भारत में उन्हें मनमाफिक नौकरी नहीं मिली, नतीजतन उन्हेांने विदेशी कंपनी ज्वाइन किया। 

PunjabKesari

परिजनों के मुताबिक, मार्च 2011 में उन्होंने इंडोनेशिया की लॉयन एयर में नौकरी शुरू कर दी, जहां वो बोइंग 737 उड़ाते थे। उनकी शादी 2016 में गरिमा सेठी से हुई थी। पत्नी गरिमा सेठी एक अखबार में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि भव्य इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है, जिसका नाम रूहानी है। भव्य के पड़ोसियों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उसके साथ ऐसी दुर्घटना हो गई है। भव्य के साथ हुई दर्घटना से पड़ोसी भी बहुत दुुखी हैं।

PunjabKesari

मृदुभाषी व नेक इंसान थे भव्य
भव्य मृदुभाषी व नेक इंसान थे। उन्हें बोइंग-707 उड़ाने का अच्छा अनुभव था और इतने सालों में कोई हादसा नहीं हुआ था। उनके अच्छे रिकॉर्ड को देखते हुए एयरलाइन्स उन्हें इंडिया में पोस्टिंग देने को तैयार थी। उनकी बस एक शर्त थी कि उन्हें दिल्ली में पोस्टिंग दी जाए, क्योंकि वह दिल्ली के रहने वाले थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News