तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर जा रही IndiGo की फ्लाइट में आई जलने की गंध, इंडोनेशिया में इमरजैंसी लैंडिंग

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 02:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर जा रहे इंडिगो के विमान के केबिन से कुछ जलने की गंध आने के बाद मंगलवार को उसका मार्ग परिवर्तित कर इंडोनेशिया के मेदान में कुआलानामू हवाई अड्डे पर उतारा गया। विमानन कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। इंडिगो ने बताया कि विमान की विस्तृत जांच के लिए उसे कुआलानामू पर ही रखा गया है। इंडिगो ने इस घटना को हुए 12 घंटे से भी अधिक समय बीत जाने के बावजूद यह नहीं बताया कि विमान में कितने यात्री सवार थे और यात्रियों को कितने बजे वहां से रवाना किया जाएगा।

 

उसने बताया कि यात्रियों को उनके गंतव्य स्थल तक ले जाने के लिए कुआलानामू में एक वैकल्पिक विमान भेजा जा रहा है। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर के लिए उड़ान संख्या 6ई-1007 का संचालन कर रहे A320CEO विमान को मेदान (इंडोनेशिया) के कुआलानामू हवाई अड्डे की ओर मोड़ा गया। उड़ान के दौरान चालक दल ने पाया कि कैबिन में से कुछ जलने की गंध आ रही थी।

 

उसने कहा कि विमान चालक ने प्रक्रियाओं का पालन किया और विमान को एहतियातन निकटवर्ती हवाई अड्डे कुआलानामू की ओर मोड़ दिया, जहां विमान को सुरक्षित उतारा गया। इंडिगो ने बताया कि जमीन पर की गई विमान की शुरुआती जांच के परिणाम संतोषजनक रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News