दुबई में पति के वाहन की चपेट में आने से भारतीय महिला की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 10:56 AM (IST)

दुबईः संयुक्त अरब अमीरात के अजमान अमीरात में  एक भारतीय महिला की अपने पति के वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। महिला पार्किंग क्षेत्र में कार के सामने खड़ी थी और उसे सही जगह खड़ी करवाने में पति की मदद कर रही थी तभी दुर्घटनावश कार तेजी से आगे बढ़ी, जिससे महिला इसकी चपेट में आ गई।

 

'द गल्फ न्यूज' के अनुसार लिजी (45) और उनके पति (नाम जाहिर करने की स्वीकृति नहीं है) शनिवार को स्वास्थ्य जांच के लिए एक सामुदायिक अस्पताल गए थे। उमम अल कुवैन में इंडियन एसोसिएशन के अध्यक्ष सज्जाद नट्टिका ने बताया कि लिजी कार के सामने खड़ी थी और अपने पति को उसे सही जगह लगाने के लिए दिशा बता रही थी लेकिन वाहन दुर्घटनावश तेजी से आगे बढ़ गया और इसकी वजह से लिजी चारदीवारी और गाड़ी के बीच फंस गईं।

 

खबर के मुताबिक लिजी और उनके पति दोनों केरल के रहने वाले हैं और उनके दो बच्चे हैं। दंपति का बेटा भारत में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है और वहीं छोटी बेटी यहीं के एक विद्यालय में पढ़ती है। परिवार पिछले एक दशक से यहां रह रहा है। अजमान पुलिस मामले की जांच कर रही है और भारतीय संगठन शव को स्वदेश ले जाने में परिवार की मदद कर रहे हैं। दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास के प्रेस, सूचना एवं संस्कृति अधिकारी ने बताया कि दूतावास ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं और दूतावास की तरफ से सभी संबंधित सहायता मुहैया कराने की पेशकश की गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News