क्रिकेटर मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने माथे पर नहीं लगवाया तिलक- यूजर बोले, अपने धर्म के प्रति कट्टर हैं

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 09:01 AM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें  क्रिकेटर उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को निशाना बनाया जा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी जब होटल में एंट्री करते है तो उनके स्वागत के लिए खड़ी महिला स्टाफ से तिलक लगवाने से मना कर देते है। 
 
इसे लेकर अब  मोहम्मद सिराज को ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी और कोच राहुल द्रविड़ को भी होटल स्टाफ द्वारा टीका लगाया जाता है। लेकिन इस बीच मोहम्मद सिराज मना कर दते हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसे लेकर अब बहस भी छिड़ गई है। कई यूजर्स ने इस वीडियो को धर्मनिरपेक्षता बताया है। 

 वीडियो में मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक दोनों के अलावा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और हरि प्रसाद मोहन भी तिलक लगवाने से मना कर आगे निकल जाते है।  बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम को अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है जिसकी तैयारी में  खिलाड़ी जुटे है। हालांकि मोहम्मद सिराज इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के लिए खेलेंगे लेकिन उमरान मलिक इसमें शामिल नहीं हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News