BJP का सामना नहीं कर सकता INDIA गठबंधन, चुनावों में मोये मोये कर देगी जनता: राजनाथ सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 04:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष किया। सिंह ने बुधवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन लोकसभा चुनावों में एनडीए या बीजेपी का सामना नहीं कर सकता क्योंकि देश की जनता मोये मोये कर देगी (चुनाव में लोग विपक्ष को परास्त कर देंगे)।

मोये मोये कर देगी जनता
गाजियाबाद में सात चरण के आम चुनावों के लिए मौजूदा विधायक और भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के पक्ष में प्रचार करते हुए सिंह ने कहा कि विपक्षी गुट लोकसभा चुनावों में एनडीए का मुकाबला करने के लिए संघर्ष करेगा। मंत्री ने कहा, "भाजपा से लड़ने और उसे हराने के लिए कई विपक्षी दल एक साथ आए। हालांकि, आप सभी देख सकते हैं कि यह कुछ स्वार्थी विपक्षी नेताओं की सुविधा का गठबंधन है। हालांकि, वे एनडीए का सामना भी नहीं कर सकते, भले ही वे एकजुट हों। इस देश की जनता इसका भी मोये मोये कर देगी।''

सर्बियाई गाने से शुरू हुआ ट्रेंड
वायरल 'मोये मोये' ट्रेंड एक सर्बियाई गाने से शुरू हुआ, जिसने टिकटॉक पर बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की और बाद में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया। हिट गाना 'मोये मोर', आधिकारिक तौर पर सर्बियाई गायक-गीतकार तेया डोरा द्वारा 'डेज़नम' के नाम से जारी किया गया था। गाने के बोल पीड़ा, निराशा और बुरे सपने की ओर इशारा करते हैं। हालांकि, भारत में, नेटिज़न्स ने गाने को अपने प्रफुल्लित करने वाले इंस्टाग्राम रील्स और मीम्स के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सेट किया।

वीके सिंह के हटने के बाद अतुल गर्ग को मिला टिकट 
केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद से मौजूदा भाजपा सांसद जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह के लोकसभा चुनाव के लिए मैदान से हटने के बाद भाजपा ने अतुल गर्ग को गाजियाबाद निर्वाचन क्षेत्र से अपना उम्मीदवार घोषित किया। गर्ग वर्तमान में गाजियाबाद से राज्य विधान सभा के सदस्य हैं। सात चरण के चुनाव के दूसरे चरण में गाजियाबाद में 26 अप्रैल को लोकसभा के लिए मतदान होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। अधिकारियों के अनुसार, लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और धौलाना (हापुड़) के पांच विधानसभा क्षेत्रों में फैले गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में 29 लाख से अधिक पंजीकृत मतदाता हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News