6 और 7 दिसंबर को गोवा के वागाटोर में होगा इंडिया बाइक वीक फेस्टिवल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 02:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क. इंडिया बाइक वीक (IBW) देश का एक प्रमुख मोटरसाइकिल फेस्टिवल है, जो इस बार 6 और 7 दिसंबर को गोवा के वागाटोर में आयोजित होने जा रहा है। पिछले एक दशक से IBW ने दुनियाभर के मोटरसाइकिल प्रेमियों को एक साथ लाने का काम किया है।

PunjabKesari

सेवंटी ईएमजी के सीईओ और संस्थापक मार्टिन दा कोस्टा ने कहा- 'इस साल 11वें इंडिया बाइक वीक में हम एक नए दशक में प्रवेश कर रहे हैं और सभी बाइकर्स पुरुष, महिलाएं और लड़कियों के जुनून का जश्न मना रहे हैं।'

गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ रवि चावला ने कहा- 'इंडिया बाइक वीक हमारे लिए बाइकिंग समुदाय के साथ जुड़ने का एक शानदार प्लेटफॉर्म है। हम राइडर्स के अनुभवों को और बेहतर बनाने के लिए उत्साहित हैं और इस फेस्टिवल के माध्यम से बाइकिंग के प्रति हमारे जुनून का जश्न मनाना चाहते हैं।'

PunjabKesari

इस दो दिवसीय फेस्टिवल में रेस-ट्रैक्स, लाइव म्यूजिक और प्रतिष्ठित ओवरलैंडिंग दिग्गजों की कहानियों के साथ रोमांचकारी अनुभव होंगे। इस बार नए NXS म्यूजिक फेस्टिवल स्टेज पर भी शानदार संगीत का आयोजन होगा। इसके अलावा एक नया ओवरलैंडिंग एक्सपो भी आयोजित किया जाएगा।

PunjabKesari

IBW 2024 के लिए टिकट 13 अक्टूबर से विशेष प्रारंभिक छूट पर उपलब्ध हैं। पहले 2,000 टिकटों पर 30% तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है, जिससे उत्साही राइडर्स इस फेस्टिवल का हिस्सा बन सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News