सोहराबुद्दीन केस में बरी पुलिसकर्मियों ने पार्टी कर मनाया जश्‍न, अफसर भी खूब झूमे

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 08:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बहुचर्चित सोहराबुद्दीन शेख और तुलसी एनकाउंटर केस में 13 साल बाद बरी होने के बाद उदयपुर में शुक्रवार देर रात इस केस से जुड़े अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने जमकर जश्न मनाया। सर्द रात के बीच फतेहासागर झील किनारे एक गार्डन में एक पुलिस अधिकारी की बेटी के जन्मदिन के बहाने इस पार्टी में कई दरोगाओं से लेकर अफसरों तक ने जमकर ठुमके लगाए।

अफसरों ने भी की शिरकत
कई बडे़ उद्यमियों और प्रशासन के अधिकारियों के बीच सोहराबुद्दीन तुलसी एनकाउंटर केस से जुडे़ सभी कर्मचारी और अधिकारी देर रात तक इस पार्टी में थिरकते रहे। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और आईजी इंटेलीजेंस दिनेश एमएन ने फिल्म दबंग और पंजाबी गानों पर कदम थिरकाए।

इस पार्टी में केस से हाल में बरी हुए सीआई हिमांशु सिंह राजावत, अब्दुल रहमान, श्याम सिंह और नारायण सिंह समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने जमकर जश्न मनाया। इन्होंने दबंग और बोलो तारा-रारा  जैसे गानों पर डांस कर जश्न मनाया।

बता दें कि सोहराबुद्दीन शेख के एनकाउंटर मामले में गुजरात और राजस्थान के पुलिस अधिकारी शामिल थे। इन पर आरोप लगा था कि इन्होंने सोहराबुद्दीन को फेक एनकाउंटर में मारा था। इस मामले के छींटे तत्कालीन बीजेपी सरकार के आला मंत्रियों पर भी पड़े थे। लेकिन बाद में वे सब बरी हो गए थे। अभी इसी महीने कोर्ट ने सबूतों के अभाव में पुलिसकर्मियों को भी बरी कर दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News