टीका नहीं तो वेतन भी नहीं...यहां सरकारी कर्मचारियों के लिए फरमान जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 04:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मध्यप्रदेश में उज्जैन जिला प्रशासन ने कोविड-19 के खिलाफ शत-प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक आदेश जारी कर कहा है कि यदि सरकारी कर्मचारियों ने टीका नहीं लगवाया तो उन्हें अगले माह से वेतन नहीं मिलेगा। जिला कलेक्टर आशीष सिंह ने  इस आशय का आदेश जारी किया। 

नये आयकर पोर्टल में कई खामियां, सीतारमण ने इन्फोसिस से कहा- दिक्कतों को जल्द से जल्द करो ठीक

आदेश में कहा गया है कि 31 जुलाई तक टीकाकरण नहीं कराने वाले सरकारी कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया जाएगा। सिंह ने बताया कि कर्मचारियों को जुलाई का वेतन टीकाकरण का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के बाद ही दिया जाएगा। सिंह ने आदेश की पुष्टि करते हुए कहा कि जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने के लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस दिशा में कई कदम उठाए गए हैं।

गृहिणियों के लिए अच्छी खबर, घर खर्च के लिए जोड़ी रकम पर नहीं लगेगा टैक्स

आदेश में जिला कोषागार अधिकारी को जून के वेतन वितरण के साथ टीकाकरण प्रमाण पत्र एकत्र करने और सरकारी कर्मचारियों के टीकाकरण के बारे में जानकारी संकलित करने का निर्देश दिया गया है। जिले के विभिन्न विभागों के प्रमुखों को दैनिक वेतन भोगी एवं संविदा कर्मचारियों के टीकाकरण की जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। आदेश के अनुसार, जिले में कोविड-19 के कारण हुई सरकारी कर्मचारियों की मौत के मामलों की समीक्षा के दौरान पाया गया कि उनका टीकाकरण नहीं हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News